Labels

Tuesday, August 11, 2020

सुंदर स्तन के लिए मालिश करने का सही तरीका

स्तन मालिश के लिए उत्पाद सबसे अच्छा तरीका है जो स्तनों के आकार, टोन और विकास को बढ़ावा देने और स्तन के आसपास के क्षेत्र को बढ़ावा देने में मदद करने के लिए और अधिक सुंदर बस्ट बनाने में से एक है। न केवल मध्यम स्तन की मालिश आपके स्तनों को अधिक आकर्षक बनाने में मदद करती है और कभी-कभी बड़े भी हो जाते हैं, लेकिन स्तन मालिश के संभावित संकेतों के किसी भी रेशेदार क्षेत्र के बारे में जागरूकता पैदा करके मातृ स्वास्थ्य के लिए एक अच्छा तरीका है। वृद्धि स्तन कैंसर को रोकने में मदद कर सकती है।


स्तन की मालिश बस्ट बढ़ाने के लिए सबसे पुरानी और सबसे मूल्यवान तकनीकों में से एक है। स्तनों के स्वास्थ्य, आकार, आकार और दृढ़ता को बढ़ावा देने के लिए कई वर्षों से अभ्यास किया गया है। मुख्य रूप से हर्बल तेलों की मदद से परिसंचरण को बढ़ावा देने के लिए उपयोग किया जाता है। यह अधिक आकर्षक बस्ट लाइन का उत्पादन करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है।
स्तन की मालिश आपकी बस्ट लाइन को अधिक आकर्षक बनाने में मदद कर सकती है और कभी-कभी आपकी बस्ट लाइन को बड़ा भी बना सकती है। यह स्तनों के चारों ओर लिम्फ नोड्स को निकालने का सबसे अच्छा तरीका है। यह किसी भी संचित विषाक्त पदार्थों को भी दिया जाएगा जो कैंसर या अन्य बीमारियों का कारण बन सकता है। स्तन ऊतक, लसीका जल निकासी, और उन महिलाओं के लिए सर्जरी के बाद देखभाल करने के लिए कई स्वास्थ्य स्पा में इसका उपयोग किया गया है, जिनके पास स्कार टिश्यू टूटने, और उत्तेजित होने की वजह से छाती में चोट, स्तन की सर्जरी, मामूली, या छाती पर अन्य चोटें थीं। नए ऊतक विकास और उपचार।
यह लेख वनस्पति तेलों के साथ स्तन की मालिश करने का सही तरीका पाता है। अनुभव और परिणामों को बेहतर बनाने के लिए मालिश के दौरान एक हर्बल तैयारी का उपयोग करें। आप घर पर किसी भी तैयारी का चयन बाद में कर सकते हैं।


एक बोतल और उपयोग में चार चम्मच खूबानी का तेल और गेहूं के बीज का तेल मिलाएं। स्तन दर्द से राहत दिलाता है। गर्म का उपयोग करना, यह अधिक आराम है। खुबानी का तेल झुर्रियों को चिकना करता है।
जैतून के तेल के दो बड़े चम्मच में कपूर के तेल की कुछ बूंदें मिलाएं। इस मिश्रण का उपयोग स्तनों को कठोर मालिश करने के लिए किया जा सकता है। लेकिन स्तनपान करते समय उपयोग न करें।


एक चम्मच शहद और जैतून का तेल मिलाएं। फटा निपल्स में आवेदन के लिए यह बहुत उपयोगी है। साबुन त्वचा को मुलायम और मुलायम बनाता है, लेकिन यह सुनिश्चित करें कि इससे एलर्जी न हो।
गर्भावस्था के दौरान और बच्चे के जन्म के बाद, पेट, स्तनों और जांघों पर जैतून के तेल या सूरजमुखी से मालिश करें ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि खांचे कम से कम हो जाएं।


आमतौर पर स्तनों की मालिश करने के लिए खुबानी की मालिश की जाती है। निम्नलिखित सामग्री लीजिए: खूबानी तेल के दो चम्मच, लानौलिन का एक चम्मच, कोकोआ मक्खन का एक बड़ा चमचा, नारंगी फूलों के पानी का एक बड़ा चमचा और तेल की कुछ बूंदें फूलें सामान्य तौर पर, यह समझ में आता है कि स्तन और उसका उचित आकार हर महिला के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। लेकिन महिलाओं को यह महसूस करना चाहिए कि वे आपके स्वास्थ्य और जोखिम के साथ नहीं खेल सकती हैं, जब स्तनों को बड़ा करने की उनकी इच्छा होती है।

No comments:

Post a Comment